प्री बिड बैठक में देश विदेश की 80 कम्पनियों के प्रतिनिधियों ने किया प्रतिभाग

0
331

स्मार्ट सिटी की महत्वपूर्ण योजना आईसीसीसी(इंटरग्रेटेड कमांड एड़ कंटोल सेंटर) की प्रि बिड की बैठक मण्डलायुक्त/चेयरमैन(स्मार्ट सिटी लिमिटेड) की अध्यक्षता में मण्डलायुक्त सभागार में सम्पन्न हुयी। प्री बिड बैठक में महत्वपूर्ण टैंण्डर आईसीसीसी प्रतिक्षित देश विदेश की 80 कम्पनीयों के प्रतिनिधियों ने बड़े उत्साह के साथ प्रतिभाग किया।
प्री बिड बैठक में मण्डलायुक्त अजय दीप सिंह ने विभिन्न कम्पनीयों के आये सुझावों व प्रश्नों को सुना और कहा कि स्मार्ट सिटी के लिये प्रत्येक कम्पनी के सुझाव महत्वपूर्ण है और आज इस बैठक के साथ ही अलीगढ़ स्मार्ट सिटी लिमिटेड ने स्मार्ट सिटी परियोजना की ओर एक कदम और बढ़ा लिया है।
इस सम्बन्ध में स्मार्ट सिटी लिमिटेड अलीगढ़ के सीईओ/नगर आयुक्त सत्य प्रकाश पटेल ने बताया कि स्मार्ट सिटी की सबसे महत्वपूर्ण योजना शीघ्र ही शहरवासियों के लिये धरातल पर आने वाली है आज इस योजना की प्रि बिड मीटिंग आयोजित की गयी। जिसमें देश विदेश की कम्पनीयों ने बड़े उत्साह के साथ प्रतिभाग किया। उन्होनें बताया कि इस महत्वपूर्ण परियोजना की बहुमंजिला लाल डिग्गी स्टोर में होगी।
प्री बिड बैठक में मण्डलायुक्त/चेयरमैन स्मार्ट सिटी लिमिटेड अजय दीप सिंह, अपर आयुक्त शमीम अहमद, नगर आयुक्त/सीईओ स्मार्ट सिटी सत्य प्रकाश पटेल, स्मार्ट सिटी के तकनीकि महाप्रबंधक सुरेन्द्र कुमार, स्मार्ट सिटी लिमिटेड तकनीकि एक्पर्ट मोहित मिश्रा, कर अधीक्षक/सह नोडल राजेश कुमार गुप्ता, टीम लीडर, मुजीबुर रहमान, अर्बन एक्पर्ट गिलानी आदि के साथ विभिन्न कम्पनीयों के प्रतिनिधि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here