ABVP के कार्यकर्ताओं पर भारत माता का अपमान करने पर हो राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज: रंजीत चौधरी

0
624

सोमवार को अचलताल पर वाहन चैकिंग कर रहे एएसपी/सीओ द्वितीय नीरज जादौन से अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा अभद्र व्यवहार तथा भारत माता के अपमान का आरोप योजनाबद्ध तरीके से उन पर लगाया जाना बेहद निन्दनीय व शर्मनाक है। उक्त प्रकरण का खुलासा सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ऑडियो क्लीप से हो गया है। को समाजवादी छात्र सभा के जिलाध्यक्ष रंजीत चौधरी के नेतृत्व में भारत माता और स्वामी विवेकानंद का अपमान करने वालों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कराने हेतु एसएसपी को ज्ञापन दिया गया।
सपा छात्र सभा जिलाध्यक्ष रंजीत चौधरी ने कहा कि भारत माता का अपमान समाजवादी पार्टी कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। एबीवीपी द्वारा सोची समझी साजिश के तहत अपने कार्यालय में भारत माता और स्वामी विवेकानंद की तस्वीरों को तोड़ा और उनका अपमान किया ऐसा करके abvp के कार्यकर्ता पुलिस पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज कराना चाह रहे थे, जिसका वायरल ऑडियो से पर्दाफाश हो चुका है। तस्वीर तोड़ने वाले एबीवीपी नेताओं के खिलाफ पुलिस प्रशासन को तुरन्त राष्ट्रद्रोह का मुकद्दमा दर्ज कर सख्त से सख्त से कानूनी कार्यवाही अमल में लानी चाहिये।
जिला कार्यकारिणी सदस्य आशीष राय ने कहा कि सत्ताधारी दल के विधायकों द्वारा एबीवीपी का समर्थन व सत्ता में रहते हुये एएसपी पर कार्यवाही हेतु धरने पर बैठना साफ दर्शाता है कि भाजपा ऐसे राष्ट्रद्रोही व असामाजिक तत्वों को संरक्षण देती है। भाजपा का राष्ट्र प्रेम सिर्फ दिखावा मात्र है।


काशिफ आब्दी ने कहा कि जो बीजेपी के नेता राष्ट्र भक्त बनने का ढोंग करते हैं अब उनको इस मामले में अपना रुख स्पस्ट करते हुए भारत माता का अपमान करने वाले राष्ट्रद्रोही उन ABVP के कार्यकर्ताओं को तुरंत संगठन से बाहर निकाल कर उन पर मुकदमा लिखवाकर उन्हें जेल भिजवाने का काम करें। अगर पुलिस प्रशासन ने भारत माता और स्वामी विवेकानंद का अपमान करने वालों के खिलाफ सोमवार तक कोई कार्यवाही नहीं की तो समाजवादी पार्टी आंदोलन और धरना प्रदर्शन के लिए बाध्य होगी।
ज्ञापन देने वालों में रंजीत चौधरी, कासिफ आब्दी, आशीष राय, रत्नाकर पांडेय, सुशील गौड, मनीष शर्मा, आदित्य सिकरवार, मोहसिन मेवाती, फारूख अहमद, सोनू ठाकुर, शादाब जैदी, राकेश यादव, उमेश यादव, सोनू शर्मा, सागर चौधरी, हरीश चौधरी, ब्रजेश जादोन, विनीत ठाकुर, मनोज यादव, माधव, सुबोध, अरुण यादव, दुर्गेश, सचिन आदि दर्जनों समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here