VIDEO-डीएमके के पूर्व पार्षद ने महिला के साथ की बदसलूकी, गिरफ्तार

0
189

नई दिल्ली. तमिलनाडु से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. जिसे देखकर हर कोई सख्ते में आ जाएगा. एक व्यक्ति महिला पर कुछ महिलाओं के सामने ही लात-घूसों की बारिश कर रहा है. महिलाओं द्वारा लाख मना करने और पकड़ने के बाद भी जबरन वापस जाकर लातों से मार रहा है. इस वीडियो में जो यह व्यक्ति नजर आ रहा है वह कोई और नहीं बल्कि आम जनता ने इसे प्रतिनिधि चुना था.

दरअसल तमिलनाडु के पेरम्बलूर जिले के एक ब्यूटी सैलून में घुसकर पूर्व पार्षद सेल्वकुमार महिलाओं पर गुंडई कर रहा है. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि डीएमके का पूर्व पार्षद सेल्वकुमार ब्यूटी सैलून में सरेआम महिला पर लात-घूंसे बरसा रहा है. डीएमके के इस पूर्व पार्षद की ये पूरी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हो गई है. जिसके बाद यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है.

इस वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से पूर्व पार्षद को ब्यूटी सैलून में मौजूद अन्य महिलाएं रोकने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन इसके बावजूद भी वह रुक नहीं रहा है. महिलाओं की याचना का उसपर कोई असर नहीं पड़ रहा है और वो हर चीज से बेखौफ एक मजबूर महिला पर लातें बरसा रहा है. वो भी एक नहीं बल्कि एक के बाद एक तबाड़तोड़ लात मार रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना 25 मई 2018 की है. इस मामले में शिकायत मिलने पर पुलिस ने सेल्वकुमार को गिरफ्तार कर लिया है और डीएमके ने भी उसे पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है. हालांकि इस घटना के पीछे की वजह क्या है. इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं  आ पाई है.

https://youtu.be/Sz1Vx_Wc7nE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here