पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम पर एनडीए सरकार पर भड़के ओवैसी, कहा…

0
230

नई दिल्ली:  देश में पेट्रोल-डीजल के लगातार बढ़ते दाम को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख और सासंद असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर हमला बोला है। ओवैसी ने कहा, मैं पीएम मोदी से कहना चाहता हूं कि पहले ही उन्होंने तेल के दामों में बढ़ोतरी कर इस आम आदमी की पहुंच से दूर कर दिया है। चुनाव में किए गए वादों को पूरा नहीं कर वो पहले ही देश के लोगों के जीवन में अंधेरा ला चुके हैं। हालांकि ओवैसी ने यह बातें पीएम मोदी के हाल ही में दिए उस बयान पर पलटवार करते हुए कही जिसमें कहा था कि हम लोगों के लिेए प्रकाश हैं जबकि विपक्ष अंधेरा है।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि ये समझ के बाहर है कि सिर से लेकर पांव तक भ्रष्टाचार के मामलों में डूबे कांग्रेसी नेता नैतिकता की बात करते हैं। पिछले चार वर्षों में केंद्र सरकार न केवल घरेलू बल्कि विदेशी मोर्चे पर कामयाब रही है।

गौरतलब है कि एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस की ओलचना करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि विपक्ष के पास कोई नेता नहीं है और वहां अंधेरा ही अंधेरा है जबकि हमारे सरकार के पास विकास का प्रकाश है|

बीते कई दिनों से पेट्रोल-डीजल के दाम रोज बढ़ रहे हैं जिसके वजह से मोदी सरकार विपक्ष के निशाने पर है|विपक्षी पार्टियां तेल पर सरकार को टैक्स कम करने के लिए कह रही है ताकि लोगों को थोड़ी राहत मिले| वहीं दूसरी तरफ केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने तेल के दामों के बढ़ने के लिए अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में वृद्धि और अस्थिरता को जिम्मेदार बताया था| उन्होंने पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर कहा था कि इस पर नियंत्रण सरकार के हाथों से बाहर है|

बता दें कि शुक्रवार को पेट्रोल के दाम में 28 पैसे का इजाफा हुआ है। वहीं डीजल की कीमत भी 22 पैसे प्रति लीटर के हिसाब से बढ़ गई है। दिल्ली में शुक्रवार को पेट्रोल की नई कीमत 81.28 तो डीजल की कीमत 73.30 रुपए पहुंच गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here