बनारस के पकड़े गए नामी बदमाश की 12 गर्लफ्रेंड का हैरान कर देने वाला सच आया सामने, जानिए ……

0
347

बनारस: बनारस में मुठभेड़ के बाद पुलिस ने एक ऐसे इनामी बदमाश को पकड़ा है, जिसके नाम पर हत्या का प्रयास, लूट, रंगदारी, आर्म्स एक्ट, गैंगेस्टर एक्ट, बलवा सहित अन्य आरोपों में नौ से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

पुलिस के अनुसार रविवार आधीरात को पुलिस टीम राउंड पर थी। इस दौरान पुलिस जेपी मेहता तिराहा के समीप बाइक सवार दो युवकों को रुकने का इशारा किया तो उनमें से एक ने फायरिंग कर दी। हल्की मुठभेड़ के बाद कैंट पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश मिर्जापुर के चुनार थाना के सोनवरसा निवासी कार्तिक प्रकाश सिंह उर्फ गोपाल को गिरफ्तार किया।

कार्तिक के साथ उसका साथी नरिया का राहुल गौड़ भी पुलिस के हत्थे चढ़ा है। पुलिस ने एक तमंचा, दो कारतूस, 4500 रुपया, मोबाइल और बाइक बरामद कर सोमवार को दोनों को जेल भेज दिया। कार्तिक और राहुल नरिया निवासी अपने दोस्त अमित सिंह से मिलने जा रहे थे। कार्तिक 2016 से वांछित था और मंडुवाडीह थाने से उस पर 25 हजार का इनाम घोषित था।

आरोपी से पूछताछ के बाद पता चला कि कार्तिक बीसीए करने के लिए वाराणसी आया था लेकिन अपराधियों के संपर्क में आकर अपराध करने लगा। पुलिस के अनुसार इस गिरोह का सरगना ककरमत्ता निवासी प्रवीण मिश्रा है, जबकि सदस्य के तौर पर अमित सिंह और शहजादे चिह्नित हैं।

एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि कार्तिक का मोबाइल खंगालने पर पता लगा कि उसने झांसा देकर 12 गर्ल फ्रेंड बना रखी हैं। गर्ल फ्रेंड की अश्लील वीडियो क्लिप बनाकर वह उन्हें ब्लैकमेल कर रुपये ऐंठता था। सभी गर्लफ्रेंड अच्छे घरों से हैं। पूछताछ में कार्तिक ने माना कि तीन युवतियों को छोड़कर बाकी नौ के वह नियमित संपर्क में रहता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here