आम आदमी पार्टी छोड़ने के बाद आशुतोष का अरविंद केजरीवाल पर बड़ा हमला, कहा…..

0
174

सियासत, संभावना एक दूसरे से जुड़े होते हैं.राजनीति में बयानों का स्थाई भाव नहीं होता है.मौका और काल के हिसाब से नेता अपने फैसलों को जायज ठहराते हैं.आम आदमी पार्टी का जब भारतीय राजनीति में जब उभार हो रहा था तो बड़े बड़े नाम उस पार्टी से जुड़ रहे थे. उनमें से एक थे मशहूर पत्रकार आशुतोष. लेकिन अब आशुतोष का पार्टी से मोह भंग हो चुका है. निजी कारणों का हवाला देते हुए वो पार्टी से अलग चुके हैं.लेकिन कुछ दिनों की चुप्पी के बाद अब उन्होंने आप के संस्थापक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है.

आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देने के बाद आशुतोष ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला है.बुधवार को आशुतोष ने ट्वीट कर लिखा कि उनके 23 साल के पत्रकारिता के करियर में उन्हें कभी अपनी जाति का इस्तेमाल नहीं करना पड़ा, लेकिन पार्टी की ओर से जब चुनाव लड़ना पड़ा तब मुझे इसके लिए कहा गया.

आशुतोष ने बुधवार को लिखा, ” 23 साल के पत्रकारिता के करियर में कभी किसी ने मुझसे मेरी जाति या फिर उपनाम नहीं पूछा. मैं हमेशा मेरे नाम से ही जाना जाता रहा था. लेकिन जब मुझे 2014 लोकसभा चुनाव लड़ने के दौरान कार्यकर्ताओं से जब मिलवाया गया तो मेरे सरनेम का इस्तेमाल किया गया. हालांकि, मैंने इसका विरोध किया था. लेकिन तब मुझे कहा गया कि सर, आप कैसे जीतोगे. आपकी जाति के यहां काफी वोट हैं.

आतिशी के नाम बदलने पर भी हुआ बवाल

बता दें कि मंगलवार को ही आम आदमी पार्टी की प्रमुख नेता आतिशी मर्लेना के सोशल मीडिया में नाम बदलने का मामला सामने आया था. ट्विटर हैंडल पर पहले उनका नाम आतिशी मर्लेना था, लेकिन अब उनके नाम से मार्लेना हटा दिया गया है. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह पूर्वी लोकसभा के लिए आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार हो सकती हैं.

आतिशी के नाम बदलने से कई सवाल खड़े हो रहे हैं. आतिशी ने फोन पर बताया कि मर्लेना असल में उनका सरनेम नहीं है. यह दिया गया उपनाम है. आतिशी का कहना है कि उनका सरनेम सिंह है, लेकिन उन्होंने खुद यह फैसला किया कि चुनाव के लिए वह सिर्फ आतिशी नाम का ही इस्तेमाल करेंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here