VIDEO: कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार ने भाजपा नेता को मारा चांटा, वीडियो वायरल

0
269

गंधवानी के विधायक और दिवंगत कांग्रेसी नेता जमुना देवी के भतीजे उमंग सिंघार का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे भाजपा के एक पदाधिकारी से झड़प करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि सिंघार ने एक भाजपा पदाधिकारी को तमाचा जड़ा है. जानकारी के अनुसार कांग्रेस विधायक सिंघार ने धार से भाजपा की सांसद सावित्री ठाकुर के सामने ही भाजपा नेता को चांटा मारा.

दरअसल, 24 अगस्त को धार जिले में पहुंची मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान रास्ते से बिजली तार हटाए गए थे, जिनकी चपेट में आने से एक 7 साल की बच्ची की मौत हो गई थी. मृतिका के परिजनों को सहायता राशि पर भी नेता राजनीति करने से बाज नहीं आए. सहायता राशि दिलाने का श्रेय लेने दोनों पार्टियों के नेता पहुंच गए और आपस में झगड़ने लगे.

दोनों के बीच हुई हाथापाई का वीडियो वायरल होने पर एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करने लगे. धार से भाजपा सांसद सावित्री ठाकुर ने कांग्रेस विधायक उमंग सिंगार को गुंडा बताते हुये कहा कि गंधवानी में विधायक का आतंक है. साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की जनहितैषी योजनाओं के चलते विधायक को अपनी राजनीतिक जमीन हिलती नजर आ रही है, इसलिए उन्होंने ये सब हंगामा किया है.

वहीं विधायक उमंग सिंगार ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि पिंकी की मौत पर बीजेपी राजनीति कर रही है. पिंकी के परिजनों के बुलाने पर मैं वहां पर गया था मैंने कलेक्टर से बात कर क्षतिपूर्ति सहायता राशि चेक मंजूर कराया था पर उस चेक को लेकर सावित्री ठाकुर पिंकी के घर पहुंची थी और अपनी राजनीतिक रोटियां शेख रही थी जिसके बाद भाजपा के कार्यकर्ताओं ने उनके साथ विवाद किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here