मेरठ: मस्जिद की छत पर 8 साल की बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार

0
211

मेरठ: मेरठ के थाना नौचंदी क्षेत्र के ढबाईनगर में मस्जिद की छत पर 8 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के 22 वर्षीय आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मोहल्ले में बकरीद की कुर्बानी का मीट बांट रही बच्ची को पड़ोस में रहने वाला आरोपी अपने साथ बहला-फुसलाकर धार्मिक स्थल पर ले गया था। घटना से आक्रोशित लोगों ने थाने पर हंगामा किया था।

ढबाई नगर के करीम नगर का रहने वाले व्यक्ति की गाजियाबाद की लोनी में मोबाइल की दुकान है। ईद-उल-अजहा के लिए वह मंगलवार को अपने घर आया था। बकरीद के दिन दोपहर को परिवार के लोग मस्जिद में नवाज पढ़ने गए थे। उसकी 8 साल की बच्ची कुर्बानी का मीट मोहल्ले मे बांट रही थी। ऐसा बताया जा रहा है कि तभी मोहल्ले का 22 वर्षीय शाहिद पुत्र कल्लू ठेकेदार बच्ची को बहला-फुसलाकर पास के धार्मिक स्थल की छत पर ले गया।

आरोप है कि वहां बच्ची के साथ रेप करने के बाद आरोपी फरार हो गया। घर पहुंचकर बच्ची ने परिजनों को पूरी घटना बताई। परिजन बच्ची को लेकर थाने पहुंचे। इसी दौरान मोहल्ले के लोग भी वहां पहुंच गए और उन्होने थाने पर हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर रेप का मुकदमा दर्ज कर आरोपी शाहिद को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस बुधवार की रात कहती रही कि रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, लेकिन मेडिकल में रेप की पुष्टि नही हो पाई है। गुरुवार को एसओ नौचंदी ने बताया कि आरोप शाहिद को आज जेल भेज दिया गया है। हालांकि उन्होने मामला सेनसिटिव होने के कारण पीड़ित बच्ची की मेडिकल रिपोर्ट की जानकारी देने से इनकार कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here