एक पिता ने अपनी ही बच्ची को 14 साल की उम्र में बनाया हवस का शिकार, पीड़िता ने सुनाई आपबीती..

0
368

नई दिल्ली: कहते हैं की हर बेटी आपने पिता की सबसे लाड़ली होती हैं। बाप बेटी का ये रिस्ता बहुत ही पवित्र और सुन्दर होता हैं। बेटी अपने पिता का स्वाभिमान होती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं की वही पिता जिसने अपनी बेटी की जिंदगी नर्क बना दी।ऐसी एक खबर हम आपको सुनाने जा रहे हैं जहां एक कलयुगी बाप ने इस बाप बेटी के रिश्ते को ही कलंकित कर दिया हैं।

बता दें की यह खबर बरेली जिले की हैं ।यहाँ एक बाप अपनी बेटी को लंबे समय से हवस का शिकार बनाता आ रहा है। जानकारी के मुताबिक मामला थाना इज्जतनगर तक पहुंचा । यहां पीड़िता ने मीडिया को बताया कि उसके बचपन में ही उसकी मन की मोत हो गई ।

पीड़िता ने बयान में बताया की उसका पालन पोषण उसके नाना-नानी के साथ दादा-दादी ने किया। पीड़िता ने बताया कि जब वह 14 साल की थी तभी उसका पिता रामपुर के किसी गांव में अपने साथ ले गया और उसे कुछ देसी दवा खिलाकर बदहवासी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद भी ये सिलसिला जारी रहा। पीड़िता ने अपने पिता की शिकायत दादा-दादी और नाना नानी से की। वहीं पीड़िता के पिता ने अपनी बेटी को उसके नाना-नानी को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद पिता ने बेटी की शादी एक अधेड़ शराबी से करवा दी। पीड़िता का आरोप है कि उसके पति और पिता ने उसकी जिंदगी को नरक बना दिया है, दोनों ही उसके साथ यौन शोषण करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here