उत्तर प्रदेश : बन्दुक की नोक पर 15 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, नाबालिग ने की आत्महत्या….

0
383

हाल ही में एक खबर सामने आयी हैं की तीन लोगों ने एक मासून और नाबालिग 15 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। उन तीन लोगों ने उसे बन्दुक की नोक पर कथित रूप से डराया तथा अगवाकर उसका गेंग रेप किया।रेप के बाद पीड़िता ने फांसी लगाकर अपनी हत्या कर ली। पुलिस ने पुस्टि के दौरान अगले दिन ही इस मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।तथा बाकि के दो आरोपी अभी भी फरार हैं।

पुलिस अभी लड़की की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही हैं। तथा मंगलवार को हुए एक मेडिकल टेस्ट में लड़की के साथ यौन दुराचार की पुस्टी नहीं हो सकी
उस रिपोर्ट में उसके शरीर पर तीन जख्मों के निशान हैं जिनमें से एक जख्म जांघ के पास बताया गया हैं।

बरेली रेंज के आईजी ध्रुव कांत ठाकुर ने बताया की , पीड़िता की माँ की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक , सोमवार को लड़की दो मंजिला घर के ग्राउंड फ्लोर पर सोई हुई थी। तभी तीन लोग दीवार से कूदकर उसके घर में घुस गए।सबसे पहले उन्होंने लड़की को अगवा किया तथा पास के एक स्कूल में ले गए वहाँ आरोपियों ने कथित तोर पर बन्दुक दिखाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया की माँ की नींद वारदात के कुछ घंटों बाद खुली माँ को जब बेटी नहीं मिली तो उसने अपने बेटे को बुलाया जो खेतों में था।दोनों ने उसे तलाशना शरू किया । काफी तलाशने के बाद बच्ची पास के एक स्कूल में मिली।तथा वे उसे घर ले आये ।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक , अगले दिन , करीब 3 बजाकर 40 मिनट पर लड़की की ,माँ पुलिस स्टेशन पहुंची। उसकी शिकायत के आधार पर एक शक्श और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ। मुख्या आरोपी अगले ही दिन गिरफ्तार कर लिया गया।आईजी ने ये भी बताय की लड़की बीते डेढ़ साल से आरोपी के संपर्क में थी । लड़की की कॉल डिटेल्स से पता चला की लड़की की आरोपी से 122 बार बातें हुई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here