अटलजी के चित्र के सामने शिवराज सिंह चौहान को मुस्कुराते हुए देख कर कांग्रेस ने बताया ‘शर्मनाक’

0
360

 

 

पूर्वप्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थि कलश यात्राएं और श्रद्धांजलि कार्यक्रम काफी सुर्खियों में हैं। भाजपा इसका माइलेज लेना चाहती थी परंतु सोशल मीडिया पर इसी के कारण भाजपा ट्रोल भी हो रही है। छत्तीसगढ़ में मंत्रियों की ठहाके और मप्र में दिग्गज नेताओं की हंसी के बाद अब एक लेटेस्ट फोटो सामने आई है। इसमें सीएम शिवराज सिंह चौहान, उनकी धर्मपत्नी श्रीमती साधना सिंह, मंत्री अर्चना चिटनीस, महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती लता एलकर एवं पूर्व महापौर भोपाल श्रीमती कृष्णा गौर नजर आ रहे हैं। सभी अटलजी के चित्र के सामने दीप प्रज्ज्वलित करते समय मुस्कुरा रहे हैं।

सीएम शिवराज सिंह ने एक रोज पहले ही अटलजी को लेकर काफी भावुक भाषण दिया था और बताया था कि उनकी जीवन के प्रेरणापुंज ही अटल बिहारी हैं। बताया जा रहा है कि यह फोटो सीएम हाउस में आयोजित हुए कमल शक्ति कार्यक्रम का है। इस अवसर पर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के चित्र के सामने दीप प्रज्जवलित किया गया। सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि यह श्रद्धांजलि का दीप था। भाजपा का कहना है कि यह शुभारंभ का दीप था। बता दें कि अटलजी के लिए घोषित किए गए राष्ट्रीय शोक के यह 7वां एवं अंतिम दिन था।

सोशल मीडिया पर उलाहना दी जा रही है कि कम से कम 1 दिन और अटलजी के चित्र के सामने शोक प्रकट कर लेते। इतना ही नहीं मध्य प्रदेश कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी इस तस्वीर को शेयर कर शर्मनाक करार दिया गया है। कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा गया है, “शर्मनाक: अब ठहाके लगाते हुये मप्र के मुख्यमंत्री चौहान, उनकी पत्नी और साथ में अन्य भाजपा नेता/मंत्री। अटल जी हो सके तो इन अनैतिक और संवेदनहीन भाजपाईयों को माफ़ करना।”

याद दिला दें कि अटलजी के शोक के समय छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 3 मंत्री ठहाके लगाते हुए नजर आए थे। दिल्ली में जहां अटलजी के अस्थि कलश रखे थे, भाजपा के कार्यकर्ता वहां कलश के साथ सेल्फी ले रहे थे। मप्र में मंत्री सुरेंद्र पटवा, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एवं सांसद नंदकुमार सिंह चौहान हंसते हुए नजर आए थे और अब राष्ट्रीय शोक के अंतिम दिवस का यह फोटो।

देखिए, सोशल मीडिया रिएक्शन:-

शोक-जोक का अंतिम क्षण हैकह कर आप हंसेपगले वोटर का शोषण हैकह कर आप हंसेजबरन लाद दी जिम्मेदारी कह कर आप…

Posted by Amitaabh Srivastava on Friday, August 24, 2018

मुख्यमंत्री निवास पर आयोजित भाजपा महिला मोर्चा के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री व महिला नेत्रियों की अटलजी को दुख भरी श्रद्धांजलि

Posted by Ashish Ranjan on Friday, August 24, 2018

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here