मॉब लिंचिंग को लेकर साध्वी प्राची ने कहा ‘इंसाफ न मिलने पर हो रही ऐसी घटनाएं’

0
375

हिंदू संगठनों से जुड़ी साध्वी प्राची ने गौरक्षा के नाम पर देशभर में हो रही मॉब लिंचिंग की घटनाओं को जायज ठहराया है। दरअसल हरिद्वार से दिल्ली लौटते समय प्रशासनिक भवन में बातचीत के दौरान साध्वी प्राची ने मॉब लिंचिंग की घटनाओं पर कहा कि जब लोगों को इंसाफ नहीं मिलता तो मजबूरी में मॉब लिंचिंग जैसी घटनाओं को अंजाम देना पड़ता है। उन्होंने कहा कि मॉब लिंचिंग की घटनाओं के लिए पुलिस प्रशासन अधिक दोषी है।

पुलिस प्रशासन को दोषी ठहराते हुए कहा है कि घरों में से गाय को कुछ लोग चुराकर ले जाते हैं, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती है।

तब मजबूरी में मॉब लिंचिंग जैसी घटनाओं को अंजाम देना पड़ता है और जब तक देश में गाय की चोरी होगी तब तक उसका ऐसा ही परिणाम होता रहेगा।

असम में चल रहे नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजन के मामले में उन्होंने कहा की बांग्लादेशी घुसपैठियों का मामला केवल असम का नहीं है, बल्कि पूरे देश का है।

करोड़ों बांग्लादेशी देश की सड़कों पर पैर पसारे पड़े है। उन्होंने कहा कि बांग्लादेशी घुसपैठियों को जिन नेताओं ने वोटर आईडी कार्ड और भारत की नागरिकता दिलाने का काम किया है उन नेताओं पर भी कार्रवाई होनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here