फरहत नकवी को जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार

0
357

बरेली: बरेली में केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी को फोन पर तेजाब डालने और गोली मारने की धमकी दी गई है.धमकी मिलने के बाद फरहत काफी डरी सहमी हुई हैं. इस मामले में एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने बताया कि फरहत की तहरीर पर तत्काल किला थाने में एफआईआर दर्ज करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

फरहत का आरोप है कि उनके निवास पर साजिदा नाम की महिला आई थी जिसने आरोप लगाया कि उसका पति उसे मारता पीटता है और उसने दूसरी शादी भी कर ली है. फरहत ने साजिदा के पति को फोन करके अपना पक्ष रखने के लिए घर बुलाया जिस पर उसने उन्हें धमकी दी. साजिदा के पति अहमद रज़ा खां ने फोन पर ही फरहत से कहा कि वो उनके घर पर आकर उन्हें गोली मार देगा और चेहरे पर तेजाब डाल देगा.

इसके अलावा उसने जमकर गालियां भी दीं. फरहत नकवी को धमकी मिलने के बाद वो काफी दहशत में हैं और उन्होंने किला थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है.फरहत नकवी को इससे पहले भी कई बार धमकियां मिल चुकी हैं जिसके बाद उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई गई है. उनको एक गनर दिया गया है.

बता दें कि फरहत मेरा हक़ फाउंडेशन नाम की संस्था चलाती हैं और उसकी अध्यक्ष हैं.फरहत मुस्लिम महिलाओं की मदद करती हैं.वहीं ट्रिपल तलाक और हलाला जैसी कुरीतियों के खिलाफ अभियान चला रही हैं जिस वजह से उनकी जान खतरे में है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here