क्यों 35 साल की टीचर ने 12 साल के लड़के से की शादी क्या थी इस की वजह जाने….

0
280

नई दिल्ली। एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है| यहां अमेरिका में विली फुआलाऊ नाम के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी से तलाक के लिए आवेदन दिया है। इस मामले ने दोनों की जिंदगी की ऐसी परतें खोल दी हैं जो चौंकाने वाली हैं। पहली बात तो ये कि उसने यह आवेदन इसलिए दिया है ताकि उसे गांजा बेचने का लाइसेंस मिल सके। यह मामला खबरों में इसलिए भी है क्योंकि दोनों के बीच हुई शादी को लेकर खासा बवाल देखने को मिला था। फुआलाऊ विली जिसकी उम्र अभी 33 साल है।

जब वह 12 साल के थे तभी उनका अपनी 35 साल की मैथ्स की टीचर मैरी के साथ अफेयर हो गया था। गौर करने वाली बात ये है कि इसी दौरान दोनों के बीच जिस्मानी रिश्ते भी बन गए। इन दोनों के बीच यह अवैध संबंध करीब 1 साल तक चला और जब पुलिस को इस बारे में पता चल गया तो उन्होंने मैरी को गिरफ्तार कर लिया। गौर करने वाली बात ये है कि जब मैरी को गिरफ्तार किया गया तब वह 12 साल के विली के बच्चे की मां बनने वाली थीं।

बाद में जब बात कोर्ट में पहुंची तो मैरी ने इस बात को स्वीकार किया कि उन्होंने विली का रेप किया था। मैरी को इसके एवज में सजा छह महीने के लिए दी गई थी। चूंकि, वह गर्भवति थीं इसलिए इस सजा को 3 महीने का कर दिया गया। लेकिन कोर्ट ने उन्हें एक बात साफ शब्दों में कह दी थी कि वह विली के साथ भविष्य में कभी नजर न आएं|

लेकिन मैरी भला कहां मानने वाली थीं। वह फिर वापस आईं और विली से जिस्मानी रिश्ते बनाने शुरू कर दिए। इसी बीच पुलिस ने मैरी को विली के साथ कार में संभोग करते हुए पाया। जिसके बाद कोर्ट ने मैरी को खूब डांट-फटकार लगाई और इस बार 7 साल की सजा सुना दी। जब मैरी जेल से वापस आईं तो विली 20 साल का हो चुका था।

दोनों ने इसके बाद गुप-चुप शादी कर ली। शादी के बाद मैरी ने विली की दूसरी संतान को जन्म दिया और ये भी बेटी थी। अब मैरी की उम्र 55 साल है वहीं विली की उम्र 33 साल है। दोनों के कुल चार बच्चे हैं। अब विली गांजा बेचने का लाइसेंस लेना चाहते हैं। चूंकि, अमेरिका में उन लोगों को गांजा बेचने का लाइसेंस आसानी से मिल जाता है जो सिंगल हों।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here