BJP को हाशिये पर धकेल देगा राजा भैया का ये कदम,अगले महीने करने वाले है बड़ा धमाका

0
272

राजनीतिक गिलियारे में राजा भैया की अपनी पार्टी बनाने की चर्चा जोरों पर है। माना जा रहा है कि, राजा भैया अपनी पार्टी की घोषणा महत्वपर्ण तारीख को कर सकते हैं। जिसके लिए करीबियों औऱ समर्थकों की तैयारी जोरों पर है। कुछ दिन पहले ग्रुपों मे पोस्ट शेयर किया गया। जिसमें राजा भैया के अपनी पार्टी बनाने को लेकर सर्वे किया जा रहा।

यह पोस्टर प्रतापगढ़ के प्रधान संघ जिला अध्यक्ष पिंटू सिंह द्वारा पोस्ट किया गया था। माना जा रहा है कि राजा भैया इस नई पार्टी की घोषणा 30 नवंबर को कर सकते हैं क्योंकि राजा भैया इस साल राजनीति में अपने 25 साल पूरे कर चुके हैं जिसके चलते 30 नवंबर को उन्होंने एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया है।

लोगो से मांगी गयी राय

इस पोस्टर में लोगों से यह राय मांगी गई थी कि लोग राजा भैया द्वारा नई राजनीतिक पार्टी बनाने के समर्थन में हैं या नहीं। इसके साथ-साथ इसमें उनके राजनीतिक भविष्य को लेकर भी कई सवाल पूछे गए थे।

भाजपा को होगा नुकसान

गौरतलब है कि राजा भैया का यह फैसला आने वाले लोकसभा चुनावों में बीजेपी की मुश्किलें बढ़ा सकता है। क्योंकि राजा भैया की लोकप्रियता से प्रदेश के लोग वाकिफ ही हैं।

राजा भैया ठाकुर समुदाय से आते हैं और बीजेपी की भी ज्यादातर फैन फॉलोइंग उच्च जाति के लोगों में ही है। अगर यूपी की राजनीति में एक नई पार्टी का निर्माण होता है तो महागठबंधन के साथ-साथ बीजेपी को राजा भैया की पार्टी का भी सामना करना पड़ सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here