वैभव के साथ BJP MLA की तस्वीर देख भड़की पत्रकारिता बोलीं- अगर कोई कांग्रेसी होता तो ‘गोदी मीडिया’ अब तक राहुल गांधी को आतंकी घोषित कर देता

0
306

मुंबई में आतंकवाद विरोधी दल (एटीएस) ने नाला सोपारा इलाके में छापेमारी कर भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किया है। एटीएस ने सनातन संस्था से जुडे वैभव राउत घर और दुकान पर छापेमारी की, इस दौरान करीब 8 देसी बम बरामद किए गए। एटीएस ने छापे मारी के दौरान वैभव राउत को गिरफ़्तार कर लिया। आप को बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब किसी बीजेपी नेता के साथ देशविरोधी गतिविधियों को अंजाम देने वाले की तस्वीर सामने आई है।

इससे पहले पिछले साल पाकिस्तान की खूफ़िया एजेंसी आईएसआई के लिए जासूसी करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए ध्रुव सक्सेना की तस्वीर भी बीजेपी के कई बड़े नेताओं के साथ नज़र आई थी। लेकिन अब एक खबर सामने आई है कि सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह बीजेपी की विधायक मनीषा अशोक चौधरी के साथ नज़र आ रहा है।

वैभव की इस तस्वीर के सामने आने के बाद मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम ने बीजेपी पर तीखा प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के आतंकवाद से कितने गहरे संबंध हैं, इसकी जांच होनी चाहिए।

कांग्रेस नेता ने ट्विटर पर बीजेपी विधायक के साथ वैभव की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “यहां बीजेपी विधायक मिस चौधरी संदिग्ध आतंकी वैभव राउत के साथ हैं, जिसे 2 दिन पहले 8 बम और विस्फोटक के साथ गिरफ्तार किया गया है। बीजेपी के आतंकवाद से कितने गहरे संबंध हैं, इसकी जांच होनी चाहिए”।

संजय निरुपम के इस ट्वीट को पत्रकार रोहिणी सिंह ने रीट्वीट करते हुए कहा, “सोचिए अगर कांग्रेस विधायक की तस्वीर संदिग्ध आतंकी के साथ होती! अबतक मीडिया उन्माद खड़ा कर देती और राष्ट्रवादी चैनल्स राहुल गांधी को आतंकवादी घोषित कर देते”!

https://twitter.com/rohini_sgh/status/1028676695761539073

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here