CM योगी के कार्येक्रम में BJP कार्यकर्ताओं ने की यादव दरोगा से बदतमीज़ी और कहा- सपा सरकार जा चुकी है

0
129

चंदौली जिले में एक तैनात पुलिस वाले को उसकी जाति की वजह से बीजेपी के कुछ कथित कार्यकर्ताओं ने बदसुलूकी की। उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में मुगलों के नाम पर बने स्टेशन का नाम बदल दिया गया। मगर इसी कार्यक्रम में जहां बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह रेल मंत्री पीयूष गोयल और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामिल और इस मौके पर सभी बड़े नेता वहां शामिल थे|

जब जौनपुर में तैनात प्रमोद कुमार यादव को सुरक्षा में बुलाया गया था। तभी कुछ लोगों नारे लगाने लगे जब प्रमोद ने उन्हें हटने के लिए कहा तो उनसे कहा गया कि वो चुप रहे क्योंकि अब सपा सरकार जा चुकी है इसलिए वो भी यहां से चले जाये।

प्रमोद ने कहा कि मैंने अपने सीनियरो से ये बात कही तो वो चुप थे। यादव जाति होने के कारण अगर हम लोगों को ऐसे टारगेट किया जायेगा तो हमको रहने दे जहां हम है वहीँ रहेंगें।

इस मामले पर समाजवादी पार्टी की प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक ने निशाना साधते हुए कहा कि एक पुलिस कर्मी को भाजपा के गुंडों ने सिर्फ़ इस लिए प्रताड़ित किया क्यूँकि वह ‘यादव’ जाति से आता है। ये भाजपा वाले पिछड़ों के बहुत बड़े हितैषी बनते हैं लेकिन ये और इनके कार्यकर्ता जातिवाद की मानसिकता से ग्रसित हैं।

उन्होंने उत्तर प्रदेश पुलिस से सवाल करते हुए पूछा कि सवाल ये है कि क्या उत्तर प्रदेश सरकार और यूपी पुलिस इस पुलिसकर्मी का साथ देगी? या भाजपाई गुंडों के सामने सरकार प्रशासन पूरी तरह असमर्थ है?

https://twitter.com/pankhuripathak/status/1026386019501973506

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here