एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, बच्चियों को इंजेक्शन लगाकर करते थे जल्दी जवान

0
442

नई दिल्ली: अब हैदराबाद में एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है यहां पुलिस को सूचना मिली की बच्चियों को देह व्यापार कराने वालों में हैदराबाद के गणेश नगर कॉलोनी के एक ही परिवार के 8 लोग शामिल थे। पुलिस ने इन लोगो को गिरफ्तार कर लिया है। ये लोग बच्चियों को हार्मोन के इंजेक्शन लगाकर जल्दी जवान कर रहे थे, ताकि इन्हें जल्द से जल्द सैक्स रैकेट के दलदल में घुसाया जा सके।

गिरफ्तार हुए लोगों में 6 तस्कर हैं। तस्कर लड़कियों को बड़ा करने के लिए एक डॉक्टर रखते थे। जब पुलिस ने छापा मारा तो हैरान रह गई। घर से इंजेक्शन औऱ कई तरह की जवान करने वाली दवाईयां मिली हैं। सभी बच्चियों को बालिका गृह भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस ने करीब 11 बच्चियों को देह व्यापार के चंगुल से बचाया गया। इनमें से 4 बच्चियों की उम्र महज 7 साल से भी कम है। तस्कर बच्चियों को कम उम्र में व्यापार कराने के लिए करीब डेढ़ लाख में खरीदकर लाते थे। बड़ा करने के लिए एक डॉक्टर रखते थे जो बच्चियों को हॉर्मोन के इंजेक्शन लगाता था। फिर उनसे देह व्यापार कराते थे।

वहीं दिल्ली में एक अंतरराष्ट्रीय सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ। इस रैकेट में शामिल 39 लड़कियों पहाड़गंज के होटल से छुड़ाया गया है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस के साथ मिलकर इन लड़कियों को आजाद कराया। इन लड़कियों को नेपाल से यहां सेक्स रैकेट में शामिल करने के लिए लाया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here