BJP MLA का भड़काऊ बयान, कहा- ‘अगर बांग्लादेशी और रोहिंग्या देश नहीं छोड़ते हैं तो उन्हें गोली मार देनी चाहिए’

0
301

नई दिल्ली: नैशनल सिटिजन रजिस्टर ऑफ सिटिजन (एनआरसी) और रोहिंग्या मामले में इस समय पूरे देश में राजनीति गर्म है. वहीं दूसरी ओर बीजेपी के विधायक ने इस पर भड़काऊ बयान देकर विवाद पैदा कर दिया है. तेलंगाना के बीजेपी विधायक राजा सिंह ने कहा कि अगर रोहिंग्या और बांग्लादेशी सम्मानजनक तरीके से भारत नहीं छोड़ते हैं तो उन्हें गोली मार देना चाहिए.राजा सिंह ने कहा, ‘अगर ये रोहिंग्या और बांग्लादेशी अवैध अप्रवासी सम्मानजनक तरीके से भारत नहीं छोड़ते हैं तो उन्हें गोली मारकर भगा देना चाहिए. तभी हमारा देश सुरक्षित होगा।’ राजा सिंह हैदराबाद की गोशमहल विधानसभा से विधायक हैं.

असम में असली भारतीय नागरिकों की पहचान के लिए उच्चतम न्यायालय की निगरानी में तैयार किये गए राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर के अंतिम मसौदे में 40 लाख से अधिक लोगों के नाम नहीं होने के संदर्भ में उन्होंने यह बात कही. हैदराबाद के गोशामहल के विधायक ने सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट पर एक वीडियो संदेश पोस्ट करते हुए कहा, “अगर ये लोग, अवैध बांग्लादेशी और रोहिंग्या शराफत से नहीं लौटते हैं तो उन्हें उनकी भाषा में समझाने की जरूरत है. उन्हें गोली मार देनी चाहिए तभी भारतीय सुरक्षित रह सकेंगे.”

उन्होंने कहा कि इस तरह के अवैध प्रवासियों को कुछ अन्य देशों में भी ‘गोली मार दी गयी और बाहर खदेड़ा गया. उन्होंने कहा कि 1971 के युद्ध के दौरान बड़ी संख्या में बांग्लादेशियों ने असम में घुसपैठ की, जहां 40 लाख लोग अब भी अवैध तरीके से रह रहे हैं. विधायक ने कहा कि बांग्लादेश के अवैध प्रवासी ‘भारत को बर्बाद करने की साजिश’ के तहत देश में बसे.

उन्होंने कहा कि उन्हें वापस बांग्लादेश भेजने की जिम्मेदारी सरकार की है. लोध ने एक अन्य संदेश में कहा कि भारत की सुरक्षा के लिए देश में गैर-कानूनी तरीके से रह रहे सभी मुसलमानों को उनके देश वापस भेजा जाना चाहिए और अगर वे नहीं जाते हैं तो उन्हें बंदूक की नोक पर निकाला जाना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here