मायावती का हमला, कहा- मोदी सरकार ने मुझे जान से मारने की रचि थी साजिश

0
215
नई दिल्ली: मायावती ने मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला है और साथ ही उनकी सरकार की विफलताओं को गिनाते हुए कहा कि,सरकार दलितों और मुस्लिमों को प्रताड़ित करने का काम कर रही है। मायावती ने कहा कि, बीजेपी और आरएसएस एक एजेंडे के तहत काम कर रहे हैं।

 

जाहिर है पिछले दिनों एक स्पेशल रिपोर्ट जारी की गई जिसमे असम के नागरिकों से जुड़े कुछ हैरान करने वाले खुलासे हुए। इस दौरान यह सामने आया कि, असम में 40 लाख बांग्लादेशी नागरिक अवैध ढंग से रह रहे हैं।  यह सभी नागरिक पिछले लम्बे समय से असम में बिना नागरिकता हासिल किये रह रहे हैं। ऐसे में अब मायावती ने इस मुद्दे पर बात करते हुए खा है कि, अगर उन लोगों के पास नागरिकता के कोई सबूत नहीं हैं, तो इसका यह मतलब नहीं है कि, उनको बाहर कर दिया जाये। ऐसे किसी भी नागरिक को देश से बाहर नहीं किया जा सकता है।

साथ ही मायावती ने देश के अलग-अलग हिसों में हो रहे अपराध पर बात करते हुए बोलीं- दलित, अल्पसंख्यकों को परेशान कर रही सरकार। बीजेपी पिछड़े वर्ग के लोगों को काफी परेशान कर रही है और उनका कहना है कि, ऐसा करके बीजेपी अपने एक एजेंडे के तहत काम कर रही है। इसके इतर मायावती ने बेहद गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि- सहारनपुर में  मेरी जान लेने के लिए रची थी साजिश।

बता दें कि असम में बहुप्रतीक्षित राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) का अंतिम मसौदा सोमवार को जारी कर दिया गया। असम देश में एक मात्र ऐसा राज्य है जहां एनआरसी जारी किया गया है, जिसमें पूर्वोत्तर राज्य के कुल 3.29 करोड़ आवेदकों में से 2.89 करोड़ लोगों के नाम हैं। जबकि करीब 40 लाख लोग अवैध पाए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here