एक और हवस का पुजारी बाबा अमर पूरी नागा, खुद की और महिलाओ की 120 अश्लील सीडी बरामद ….

0
259

बता दें की बालकनाथ मंदिर के बाबा अमरपुरी नागा उर्फ़ बिल्लू का पुलिस ने किया ख़ुलासा। पुलिस ने उसके मंदिर स्थित कमरे से 120 अश्लील सीडियां बरामद की है। साथ ही नशे की 20 गोलियां भी बरामद की गई हैं। पुलिस ने बताया हैं की, बाबा महिलाओं का इलाज करने के बहाने उनको नशे की गोलियां दे देता था और इसके बाद उनसे संबंध बनाकर वीडियो बना लेता था। यही नहीं वह सम्मोहन क्रिया भी जानता था और महिलाओं को हिपनोटाइज भी कर लेता था तथा तंत्र विद्या का सामान भी बरामद किया है।

बाबा महिलाओं को झाड़-फूंक के बहाने नशे की दवाएं देता था। इसके बाद जब महिलाएं बेहोशी की हालत में होती थी तो वह उनसे संबंध बनाता था और अपने मोबाइल से वीडियो तैयार करता था। इसके बाद वह महिलाओं को वीडियो दिखाकर उनको ब्लैकमेल करके उनसे रुपये भी ऐंठता था। बाबा का खौफ इतना था कि पड़ोसी भी उससे डरते थे।मोहल्लावासियों के अनुसार बाबा गुरूवार के दिन महिलाओं को पूजा करने के बहाने बुलाता था तथा उनके साथ ऐसे कार्यों को अंजाम देता था। उसके पास अधिकतर महिलाएं ही आती थी। यह भी बताया गया है कि बाबा के लिए कुछ महिलाएं भी काम करती थी जो महिलाओं व लोगों को बहला-फुसलाकर लेकर महंत के मंदिर में आती थी ये महिलाएं एक तरह से बाबा के लिए एजेंट का कार्य करती थी।

बता दें की शुक्रवार को पुलिस ने बाबा को अदालत में पेश किया, जहां अदालत ने उसे 5 दिन के रिमांड पर पुलिस के हवाले कर दिया है। वहीं सूत्रों से पता चला है कि पुलिस ने इस मामले में दो महिलाओं सहित तीन लोगों को पूछताछ के लिए राउंडअप किया है।महिला थाना प्रभारी बिमला देवी ने बताया है कि प्रारंभिक पूछताछ में बाबा ने सम्मोहन क्रिया जानने और उसका इस्तेमाल महिलाओं पर करने की बात कबूली है। इसके अलावा महिला एसएचओ बिमला देवी ने उन महिलाओं से अपील की है, जो इस बाबा का शिकार बनी हैं। पुलिस ने कहा है कि ऐसी महिलाएं पुलिस के सामने आकर अपना ब्यान दर्ज करवाएं। उनकी पहचान पूरी तरह से गोपनीय रखी जाएगी और उनके परिजनों को भी इसकी जानकारी नहीं दी जाएगी।

पता चला हैं की बाबा बालकनाथ मंदिर के महंत अमरपुरी नागा ने महिलाओं से सेक्स संबंध बनाने की कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दी थी। किसी ने इसकी शिकायत टोहाना के डीएसपी जोगिन्द्र शर्मा को दी तो डीएसपी ने गुरूवार को सीआईए, महिला थाना व सिटी थाना की 3 टीमों का गठन करके बाबा को हिरासत में लेने के आदेश दिए। पुलिस ने बाबा अमरपुरी को हिरासत में लेकर उससे रेप, आईटी एक्ट, ब्लैकमेलिंग सहित कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here