85 साल का भाजपा नेता 21 साल की लड़की संग लॉज में पकड़ा गया, लड़की ने लगाए संगीन इलज़ाम

0
278

झारखण्ड से एक शर्मनाक खबर आ रही है. जिसको पढ़कर सिर शर्म से झुक जाएगा,हवस के सामने कैसे लोग अपनी इज़्ज़त दाव पर लगाने का काम करते हैं इसका अंदाज़ा आपको खबर पढ़ने के बाद होगा।

मीडिया की खबरों के अनुसार एक 85 साल के भाजपा नेता बिल्टू साव को कॉलेज छात्रा के साथ शनिवार को चक्रधरपुर के बिहार लॉज में गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने छापामारी कर उसे पकड़ा। साथ ही लॉज मालिक सौरभ जायसवाल को भी गिरफ्तार कर लिया है। सुबह साढ़े 10 बजे थानाप्रभारी गोपीनाथ तिवारी ने छापामारी कर वयोवृद्ध नेता सहित कॉलेज की छात्रा को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद ही नेता और लॉज मालिक को हवालात में डाल दिया गया।

लड़की ने थाना में दर्ज कराई शिकायत

देर रात 8  बजे पुलिस ने कार्रवाई करते हुए भाजपा नेता पर बहला-फुसला कर लड़की को ले जाने, रंगरेलिया मनाने, छेड़छाड़ करने समेत अन्य मामले दर्ज किए हैं, जबकि गलत काम को शह देने व फर्जी तरीके से बिना आइडी के लॉज में ठहरने देने सहित अश्लील धंधा कराने के शक पर लॉज मालिक सौरभ जायसवाल पर भी केस किया है। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि युवती की उम्र 21 साल है, जो सरायकेला-खरसावां जिले की है। पुलिस ने जिस लड़की के साथ भाजपा नेता को गिरफ्तार किया है, उसी लड़की ने थाने में लिखित मामला दर्ज कराया है कि उसे बहला-फुसला कर और पैसे का लालच देकर बुलाया गया था। छेड़छाड़ की गई है।

दो दिन में दो कमरा बुक, कभी बेटी बताता, तो कभी पत्नी

जांच के क्रम में पता चला कि भाजपा नेता बिल्टू साव बिहार लॉज का रेगुलर ग्राहक था। 6 जुलाई को भी कमरा बुक था। इस दिन सुबह साढ़े 9 बजे कमरा नंबर 201 में एक लड़की को लेकर घुसा था। दोनों शाम को कमरे से निकले थे। उसे अपनी पत्नी बताया था। वहीं 7 जुलाई को कमरा नंबर 206 को बुक किया। इसमें फर्जी तरीके से लड़की का नाम बिल्टू साव ने लड़की का नाम लिखा था, जबकि हस्ताक्षर में दूसरा नाम था। उसे अपनी बेटी बताया।

दिन भर सेटिंग-गेटिंग, पैरवी करते दिखे नप अध्यक्ष
भाजपा नेता की गिरफ्तारी के बाद दिनभर सेटिंग-गेटिंग का काम चलता रहा। यहां तक की नगर परिषद अध्यक्ष केडी शाह भी दिन में पैरवी के लिए पहुंचे थे। थाना प्रभारी को भी कॉल किया। वहीं मीडिया से लेकर पुलिस तक को मैनेज करने की कवायद दिन भर चलीं। दिन में थाना प्रभारी चाईबासा मीटिंग में चले गए थे।

पहले भी छेड़छाड़ मामले में हो चुकी है पिटाई
बिल्टू साव को पहले भी कई बार लड़कियों के साथ छेड़छाड़ के कारण पिटाई हो चुकी है। इंदकाटा गांव के लोगों ने उसे चावल दुकान में पीटा था। उसकी हरकतों से परिवार के लोग भी परेशान हैं। वह गुदड़ी बाजार अखाड़ा समिति का अध्यक्ष भी हैं। बेटा-बेटी की शादी हो चुकी है। पोता-पोती बड़े हैं। लेकिन शहर में उनके रसिया चरित्र क किस्से आम हैं। घटना के बाद पड़ताल में यह पता चला कि कॉलेज की कुछ लड़कियां चक्रधरपुर में धंधे कर रही हैं।

क्या कहना है आरोपी नेता का

भाजपा के पूर्व नगर कोषाध्यक्ष बिल्टू साव ने बताया कि मैं लॉज के पास मौजूद एक फल की दुकान में आम का बकाया पैसा देने गया था। तभी पुलिस ने लॉज के पास से गिरफ्तार कर लिया। मैंने कोई गलत काम नहीं किया है।

चक्रधरपुर थाना प्रभारी गोपीनाथ तिवारी ने बताया, हमें शनिवार सुबह ही लॉज में गलत काम की सूचना मिली थी। इस आधार पर हमने बिल्टू साव को गिरफ्तार किया है। लड़की भी साथ में पकड़ी गई है। लॉज मालिक पर भी केस दर्ज किया गया है। वहीं, डीएसपी ने मामले पर कड़ाई से पेश आने को कहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here