मोब लिंचिंग के सवाल पर CM बिप्लब देब बोले, ‘ये जनता की सरकार है, वही एक्शन लेगी’

0
337

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देव एक बार फिर से विवादों में है, दरअसल प्रदेश में जिस तरह से अलग-अलग जगहों पर भीड़ द्वारा लोगों को मारने की खबरें सामने आई हैं, इस  घटनाओं के बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा, “त्रिपुरा में एक आनन्द की लहर चली हुई है. आप भी इस लहर का उपभोग कीजिए. आपको आनन्द आना चाहिए. मुझे कितनी खुशी हो रही है. ये जनता की सरकार है. जनता एक्शन लेगी.”

आपको बता दें कि पिछले आठ दिनों में त्रिपुरा में अलग-अलग जगहों पर अफवाह के चलते तीन लोगों की हत्या कर दी गई है। इन लोगों की हत्या बच्चों को अगवा करने की अफवाह के चलते की गई है। यही नहीं अफवाहों को खत्म करने के लिए सरकार की ओर से जिस व्यक्ति ने अभियान शुरू किया था उसकी भी 28 जून को कलाचेरा में हत्या में कर दी गई। उत्तर प्रदेश का एक कपड़ा बेचने वाले फेरीवाले की भी बच्चा चोर के शक में हत्या कर दी गई थी। यही नहीं एख महिला को भी सेपाहीजिला में अफवाह के चलते बुरी तरह से पीटा गया।

गौर करने वाली बात यह है कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब त्रिपुरा के मुख्यमंत्री अपने बयान की वजह से चर्चा में हैं, इससे पहले भी अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियां बटोर चुके हैं। बिप्लब देब ने कहा था कि मौजूदा समय का इंटरनेट और सैटेलाइट महाभारत के काल में भी था, जिसके बाद उनकी हर तरफ आलोचना हुई थी। यही नहीं उन्होंने कहा था कि पूर्व मिस वर्ल्ड डायना हेडेन भारत की खूबसूरती का प्रतिनिधित्व नहीं करती हैं। हालांकि बाद में उन्होंने अपने बयान पर माफी मांगी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here