सीओ को बल प्रयोग करना पड़ गया भारी, बीच बाजार घेरकर लोगों ने पीटा

0
264

दिल्ली के अम्बेडकर नगर में राजेसुल्तानपुर क्षेत्र में एक व्यापारी की हत्या के विरोध प्रदर्शन के दौरान व्यापारियों की पुलिस से झड़प हो गई। व्यापारियों ने पथराव किया जिससे कई पुलिसकर्मी घायल हो गए उन्होंने सीओ केके मिश्र को भी घेरकर लाठी-डंडो से पीट दिया।

अंबेडकरनगर किराना व्यापारी 30 वर्षीय राकेश जयसवाल की अज्ञात हमलावरों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी थी। प्रदर्शनकारी इसी हत्या के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे। सीओ केके मिश्र, दरोग अख्तर आलम आदि कई पुलिस कर्मी इनकी हटाकर जाम खुलवाने का प्रयास कर रहे थे । पर पुलिस के बल प्रयोग करने पर व्यापारियों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया जिसमे पथराव में सीओ केके मिश्र, सिपाही अमर राजभर समेत लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।
अंबेडकरनगर

 

व्यापारियों का गुस्सा देखते हुए सभी पुलिसकर्मी मौके से भाग खड़े हुए। व्यापारी अभी भी मौके पर डटे हुए हैं। सूत्रों के मुताबिक हालात पर काबू पाने के लिए पीएसी और कई थानों का फोर्स भेजा जा रहा है।

अंबेडकरनगर

सोमवार देर रात अज्ञात हमलावरों ने पदमपुर बाजार के व्यापारी राकेश को घर में घुसकर गोली मार दी थी। घायल राकेश को आजमगढ़ जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सीओ केके मिश्र

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here