बलात्कार के आरोप में फंसा संस्कारी पार्टी BJP के नेता का बेटा

0
285

हरियाणा के भाजपा नेता के बेटे के खिलाफ एक महिला ने नोएडा के थाना सेक्टर-49 में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। महिला ने भाजपा नेता के बेटे के 2 दोस्तों पर सहयोग करने का आरोप लगाया है। इनमें एक युवती है।

महिला की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर नोएडा पुलिस ने युवती व युवक को गिरफ्तार कर लिया है। विधायक का बेटा अभी फरार है। दुष्कर्म का आरोप कैथल हरियाणा से भाजपा नेता राव सुरेन्द्र सिंह के बेटे उदयवीर सिंह तंवर पर लगा है।

उदयवीर नोएडा के एमिटी विश्वविद्यालय में पढ़ाई करता है और सेक्टर-47 में रहता है। उदय के खिलाफ सेक्टर-29 में रहने वाली 27 वर्षीय एक महिला ने थाना सेक्टर-49 में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

महिला ने एफआईआर में उदयवीर के दोस्त यश शारदा और महिला मित्र राधिका अग्रवाल को भी आरोपी बनाया है। पुलिस ने यश शारदा और राधिका अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया है।

यश दिल्ली के एक कॉलेज से बीबीए की पढ़ाई कर रहा है। राधिका इंटीरियर डिजाइनिंग का कोर्स कर रही है। एफआईआर में पीड़ित महिला ने बताया कि राधिका के जरिए वह उदयवीर से मिली थी। इसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई। चारों अक्सर एक साथ पार्टी करते थे।

12 जून को चारों उसे मनाली घूमाने के बहाने ले गए थे। महिला का आरोप है कि मनाली में उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उदयवीर ने उसके साथ में रेप किया। महिला का आरोप है कि उसके बाद नोएडा लौटने पर भी रेप किया गया।

यहां तक की पूरे मामले में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी है। महिला ने तीनों आरोपियों के खिलाफ सेक्टर-49 कोतवाली पुलिस को मामले की तहरीर दी थी। एसएसपी डॉक्टर अजयपाल शर्मा ने बताया कि महिला की तहरीर पर मामले की एफआईआर दर्ज कर ली गई है। उदयवीर का साथ देने वाले यश व राधिका को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं उन्होंने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here