मुझे राज्यपाल बना दें, एक महीने में सुधार दूंगा कश्मीर के हालात

0
217

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में शाहजहांपुर से लखनऊ जाते समय एक निजी कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से मुखातिब शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने जम्मू कश्मीर में भाजपा के समर्थन वापसी को लेकर कहा कि यह बहुत अच्छा और सही वक्त पर लिया गया कदम है। इस वक्त जो कश्मीर के हालात हैं, वह बद से बदतर हैं। उन्‍होंने कहा कि हिंदुस्तान की धरती पर अगर आईएसआईएस का झंडा दिखाया जा रहा हो तो आप सोचिए कि हालात कितने खतरनाक होते जा रहे हैं।

वसीम रिजवी ने कहा कि हम तो कहते हैं कि हमको ही जम्‍मू कश्‍मीर का गवर्नर बना दीजिए, एक महीने में हालात ठीक कर दूंगा। उन्‍होंने कहा कि आईएसआईएस का हिंदुस्तान में पनपना हर समाज के लिए खतरनाक है। हिंदुस्तान में बहुत बड़ा कत्लेआम होने वाला है और जब कश्‍मीर के हालात सुधरेंगे तो विकास होगा, अभी तो वहां पत्थर चल रहे हैं, लोग मारे जा रहे हैं। कश्मीरियों को अपनी नस्लों को सुधारने की बात करनी चाहिये, शिक्षा के ऊपर आगे बढ़ने की कोशिश करनी चाहिये।

सुरक्षा व्यवस्था को लेकर विपक्ष द्वारा उठाए जा रहे सवालों को लेकर शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन ने कहा की विपक्ष का काम सिर्फ सरकार का विरोध करना है। उन्‍होंने कहा कि हुकूमत ने जो हमें सुरक्षा दी है, वह अभी कम है क्योंकि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जिस व्यक्ति को मारने की साजिश चल रही हो उसको सिर्फ वाई प्लस सुरक्षा दिया जाना नाकाफी है।

उन्‍होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि हमें ज्यादा सुरक्षा दी जानी चाहिए लेकिन विपक्ष को समर्थन भी करना चाहिए लेकिन अगर हमारी और हमारे परिवार की हत्‍या से विपक्ष खुश होता है तो यह विपक्ष का अपना कर्तव्‍य है। उन्‍होंने बताया कि सबको जानकारी है कि दाऊद इब्राहिम के लोग पकड़े गए हैं, वह लखनऊ तक आ कर हमारे घर और ऑफिस की रेकी तक कर गए। यह सारी रिपोर्ट्स हैं, इसके आधार पर हम को सुरक्षा दी गई है क्योंकि आतंकियों के खिलाफ शिया वक्फ बोर्ड की तरफ से बोला जा रहा है। वहीं सुरक्षा देने के लिये उन्‍होंने सरकार का शुक्रिया अदा किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here