पुलिसवाले और एक नाबालिग लड़के ने एक 17 साल की नाबालिग लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाया

0
318

हर रोज बालात्कार की एेसी घटनाऐं सामने आती है जिनके चलते मानवता को शर्मशार होना पडता है क्‍योंकि आजकल के लोग अपनी बेटी समान बच्चियों को भी नहीं छोडते है। हाल ही में ऐसा ही एक मामला गोवा पणजी से आया है , आरोप है कि यहां एक एक पुलिस कांस्टेबल और एक नाबालिग लड़के ने एक 17 साल की एक लड़की को कथित तौर पर अपनी हवस का शिकार बना दिया है।

घटना के बाद मामला संबंधित थाने दर्ज किया गया है। जिसके बाद पुलिस ने दर्ज रिपोर्ट के अनुसार  पुलिस कांस्टेबल और एक नाबालिग लड़के को 17 साल की एक लड़की से बलात्कार करने के आरोप में आज गिरफ्तार किया गया। एक अधिकारी ने बताया कि कांस्टेबल सिद्धार्थ गोसावी को यहां से करीब 30 किलोमीटर दूर पोंडा शहर में 17 वर्षीय एक लड़की से बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। इस मामले में एक नाबालिग लड़के को भी गिरफ्तार किया गया है। और मामले जांच जारी है।

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में जलावन के लिये जंगल से लकड़ी बटोरने गयी किशोरी को बंधक बनाकर कथित तौर पर दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर बरेली के रहने वाले आरोपी जेसीबी चालक की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिये हैं।पुलिस के अनुसार मामला फरह थाना क्षेत्र के एक गांव का है। उन्होंने बताया कि प्राप्त शिकायत के अनुसार दो दिन पहले 16 वर्षीय किशोरी जंगल में लकड़ी बीनने गयी थी। लेकिन जब वह शाम तक घर नहीं लौटी तो उसके परिजन ने उसे ढूंढना शुरू किया। काफी खोजबीन के बाद जंगल में वह बदहाल हालत में पड़ी मिली।

उन्होंने बताया कि उसके हाथ-पैर बंधे हुए थे और मुंह में कपड़ा ठूंस दिया गया था। घर आने के बाद उसने अपने साथ हुए बलात्कार के लिये जेसीबी चलाने वाले युवक राहुल को जिम्मेदार बताया। पुलिस के अनुसार आरोपी राहुल पीड़िता को बहला-फुसलाकर ले गया था। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गयी है।

बात दें इस पहले ही देश को उनाव और कठुवां गैंगरेप के मामले ने झीजारे रखा है। जिसके बाद ऐसी – ऐसी घटनाएं आएगी , तो यह देश के लिए एक अच्‍छे सकेत नहीं है। बात दें आज कल क्राइम बढ़ता ही जा रहा है। आज भी देश के कई बड़े बालात्कार के मामले पेंडिंग है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here