मोदी भक्त अंजना ओम कश्यप Live Show हल्ला बोल में गलती से कह गई ये सच्चाई, पढ़ें

0
386

अंजना कश्यप एक टेलीविजन पत्रकार हैं. टेलीविजन पत्रकारिता में वो पिछले एक दशक से सक्रिय हैं. उन्होंने आंखों देखी से अपने करियर की शुरुआत की और फिर ज़ी न्यूज़, न्यूज़ 24 और स्टार न्यूज़ जैसे प्रतिष्ठित न्यूज़ चैनलों में काम किया है.

वाद विवाद पर आधारित न्यूज़ 24 पर आने वाला एक घंटे का उनका तेज़ तर्रार शो ‘दो टूक’ काफी लोकप्रिय रहा. स्टार न्यूज़ में तो उनकी पहचान ही ‘बड़ी बहस’ के ज़रिए बनी. 6 बजे और रात 8 बजे की बहस में राजनीतिक से लेकर सामाजिक मुद्दों पर एक घंटे की बहस ने कई बार सुर्खियां भी बटोरीं.

अंजना ओम कश्यप देश के मशहूर न्यूज़ चैनल आजतक की सुप्रसिद्ध पत्रकार और एंकर हैं। आजतक पर आने वाले हल्ला बोल शो में आपने अंजना ओम कश्यप को अक्सर मोदी सरकार क समर्थन में अपने विचार लोगों पर जबरदस्ती थोपते हुए देखा होगा। माना जाता है की अंजना मोदी भक्त है और बीजेपी को पूरा समर्थन देती है।
1.आजतक की मशहूर एंकर हैं अंजना ओम कश्यप

अंजना आज तक पर हल्ला बोल जैसे डिबेट शो को होस्ट करती हैं, जिसे वह काफी बुरी तरह से प्रेजेंट करती हैं। अक्सर अंजना को शो में बुलाये गए मेहमानों, खासकर जो मोदी-विरोधी विचारधारा वाले लोगों पर भड़कती हुई नज़र आती हैं।

2.मोदी समर्थक छवि के लिए हैं मशहूर

यहाँ आपको बता दें की मोदी विरोधी होना देश विरोधी नहीं है, जैसा की आजकल के मीडिया चैनलों पर बताकर लोगों को एक बाई वहम में डाला जा रहा है। अंजना, अक्सर मोदी सरकार की पोल खुलते देख गेस्ट पर पर्सनल कमेंट्स करने लगती हैं।

3. लाइव शो पर खुद को बताया अंजना मोदी

अंजना के सर पर मोदी सरकार का बुखार ऐसा चढ़ गया है, अब उनके दिमाग में मोदी-मोदी ही गूंजता रहता है। ये हम अपनी तरफ से नहीं कह रहे हैं। इसका सबूत हम आपको दिखा सकते हैं। हाल ही में अंजना का एक वीडियो सामने आया है।

अपने शो हल्ला बोल कार्यक्रम के इंट्रो में उनकी ज़ुबान फिसल गई और वो कुछ और बोल गईं। इस वीडियो में अंजना ने अपना पूरा नाम अंजना ओम मोदी लगभग बोल ही दिया था। लेकिन उन्होंने सुधार किया और फिर अंजना ओम कश्यप बोला।
4. सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

हालांकि मीडिया में ज़ुबान फिसलने की ऐसी घटनाएँ बेहद आम कही जा सकती हैं। लेकिन अंजना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। इस 10 सेकंड के वीडियो को देखकर लोग अंजना का खूब मजाक बना रहे हैं। लोग मज़ाक बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते। लोगों ने इस वीडियो को शेयर करने का कोई मौका नहीं छोड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here