पुलिस ने RSS के स्वयंसेवक को पीटा, संघ का झंडा फेंका, कहा- आतंकवादी बनाते हो, Video.

0
378

केरल,बंगाल जैसे राज्यों में जहां भारतीय जनता पार्टी सत्ता में नहीं है वहंा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ताओं पर हमले की खबरे अक्सर आती रहती है मगर किसी भाजपा शासित प्रदेश में ऐसी घटना हो जाये इसका यकीन करना मुश्किल है लेकिन योगी राज में ये भी संभव हो गया है। मामला आगरा के थाना ताजगंज के  पुरानी मंडी का है। यहां स्वयंसेवकों का प्रशिक्षण चल रहा था। इसी बीच अचानक पुलिस आ पहुंची और बवाल काटना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में बच्चे भी शामिल थे। उन्हें भी मारा-पीटा गया है।

आरएसएस के स्थानीय पदाधिकारी ने आरोप लगाया है कि संघ का प्रशिक्षण चल रहा था। इसमें बच्चे भी थे। इसी बीच एकता चौकी इंचार्ज अपने सिपाहियों के साथ वहां पहुंचे और स्वयंसेवकों के साथ अभद्रता करने लगे। आरोप यह भी है कि पुलिस बल ने वहां मौजूद पुलिस बल ने बच्चों को भी मारा-पीटा है।

SSP ऑफिस में हिंदू जागरण मंच के कार्येकर्ताओ की कुटाई का मनमोहक विडियो

SSP ऑफिस में हिंदू जागरण मंच के कार्येकर्ताओ की कुटाई का मनमोहक विडियो

Posted by The Pakoda on Thursday, June 14, 2018

आरोप है कि चौकी इंजार्ज ने संघ के ध्वज को उठाकर फेंक दिया। यह भी कहा कि आरएसएस आतंकवादी संगठन है और ये आतंकवादी बनाती है। कार्यकर्ताओं को वहां से पकड़कर जबरदस्ती जीप में भरा और थाने ले गए।

इस घटना के बाद स्वयंसेवकों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया और जमकर हंगामा काटा। हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। वहीं एडीएम सिटी केपी सिंह ने बताया के मामले की जांच की जा रही है, जो भी पुलिसकर्मी इसमें दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here