लड़की करना चाहती थी शादी, लड़का नहीं था राजी! दोनों गए होटल और निकल, अंदर का नजारा देख सभी हैरान रह गए

0
172

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक बड़े होटल में एक लड़की की संदिग्ध मौत हो गई है। मृतक लड़की के घरवाले नई दिल्ली के चाणक्यपुरी के रहने वाले हैं। लड़की के रिश्तेदारों का आरोप है कि दोनों बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड थे। लड़की को गोद लेने वाली चाची का आरोप है कि वो डिप्रेशन में रहती थी क्योंकि वो उदय से शादी करना चाहती थी और वो शादी के लिए मना कर रहा था। इनके मुताबिक वो बर्थडे पार्टी कहकर घर से निकली थी|

 लड़की अपने एक दोस्त उदय के साथ 6 जून को होटल में आई थी। दोनों ने अपनी आईडी के जरिए कमरा नंबर 1137 बुक कराया था। इसके बाद किसी काम की वजह से लड़का अपने घर चला गया। अगले दिन लड़के ने अपनी दोस्त को कई बार फोन किया लेकिन जवाब न मिलने पर वो होटल पहुंचा और होटल के कमरा का बेल बजाया। कोई जवाब न मिलने पर उसने होटल स्टाफ को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद मास्टर की से दरवाजा खोला गया। अंदर का नजारा देख सभी हैरान रह गए। कमरे के बाथरूम में लड़की बेसुध हालत में पड़ी थी।

Ravish Kumar ने पूरे देश की जनता से की ये अपील, क्या हेमें माननी चाहिए रविश की बात

Ravish Kumar ने पूरे देश की जनता से की ये अपील, क्या हेमें माननी चाहिए रविश की बात????

Posted by The Pakoda on Friday, June 8, 2018

अस्पताल में तोड़ा दम
होटल प्रशासन ने तुरंत पुलिस को बुलाया। इसके बाद लड़की को तुरन्त के पास के अस्पताल ले जाया गया जहां लड़की ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने होटल के कमरे और बाथरुम की जांच के लिए एफएसएल टीम को बुलाया है ताकि एक-एक सबूत को इकठ्ठा किया जा सके। साथ ही होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।

डीसीपी ईस्ट दिल्ली पंकज सिंह ने बताया कि शुरुआती जांच में न तो लड़की के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान मिले हैं और न ही कुछ संदिग्ध मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट के बाद ही मौत की सही वजह सामने आ पाएगी। पुलिस को अब तक किसी तरह का फॉल प्ले नजर नहीं आया है। फिलहाल लड़के से पूछताछ कर उसकी बातों को भी क्रॉस चेक किया जा रहा है।

https://www.facebook.com/thepakoda1/videos/202098233942041/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here