योगी के बदजुबान विधायक बोले- अफसरों से अच्छी तो वेश्याएं हैं, पैसा लेकर नाचने को तैयार रहती हैं

0
190

योगी के मंत्री हों या विधायक बदजुबानी लगातार जारी है ताजा मामला बलिया से आया है. यहाँ के बैरिया क्षेत्र के विधायक सुरेन्द्र सिंह ने सरकारी अधिकारियों से वैश्याओं को बेहतर बेहतर बताया है.

कैमूर में नाबालिग लड़की गिड़गिड़ाती रही लेकिन 6 से 7 लड़कों ने उसे नहीं छोड़ा

नाबालिग लड़की गिड़गिड़ाती रही लेकिन 7 लड़कों ने उसे छोड़ा नहीं, जानवरों के तरह चिपके रहे

Posted by The Pakoda on Tuesday, June 5, 2018

विधायक सुरेंद्र सिंह ने अधिकारियों और कर्मचारियों की तुलना वैश्या से करते हुए कहा कि “इन अधिकारियों और कर्मचारियों से अच्छा चरित्र तो वैश्याओं का जो पैसा लेकर नाचने का काम तो करती हैं मगर अधिकारी और कर्मचारी तो पैसा लेकर भी जनता का काम नहीं करते”. सुरेंद्र सिंह मंगलवार को तहसील कार्यालय पर समाधान दिवस के दिन भ्रष्टाचार के खिलाफ पैदल मार्च निकालकर जनता को संबोधित कर रहे थे। उसी दौरान उन्होंने ये बातें कहीं। उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए यहां तक कह डाला कि अगर कोई अधिकारी या कर्मचारी घूस मांगता है तो उनको घूसा मारो। और नहीं मानता है तो जूता मारो।

खाना फेंकने से पहले इस मासूम बच्ची को ज़रूर याद करें, ना आपको रोना आ जाए???

खाना फेंकने से पहले इस मासूम बच्ची को ज़रूर याद करें, ना आपको रोना आ जाए???

Posted by The Pakoda on Tuesday, June 5, 2018

उन्होंने इससे पहले उन्नाव रेप मामले में कहा था कि आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का बचाव करते हुए कहा था कि ‘कोई भी तीन बच्चों की मां के साथ रेप नहीं कर सकता। ये संभव नहीं है। ये कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ साजिश है।’ उनके इस बयान पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने उन्हें नोटिस जारी किया था। हाल ही में उन्होंने कहा था कि 2019 का लोकसभा चुनाव भगवान बनाम इस्लाम होगा। यह कोई पहली बार नहीं हुआ विधायक सुरेन्द्र सिंह इससे पहले भी कई विवादित बयान दे चुके हैं.

https://www.facebook.com/thepakoda1/videos/200642197420978/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here