योगी के नेताओं पर फूट रहा जनता का गुस्सा, ‘राशन धांधली’ के मामले में महिलाओ ने BJP नेता की पीटाई

0
171

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक बीजेपी नेता की पिटाई का मामला सामने आया है। यहां बीजेपी नेता को कथित तौर पर कालाबाज़ारी करने वाले राशन डीलरों की तरफ़दारी करने के आरोप में महिलाओं ने जूतों-चप्पलों से पीटा। महिलाओं का आरोप है कि बीजेपी नेता गृहस्थी की सूची में नाम शामिल कराने के लिए 5-5 सौ रुपए लिया करता था। वहीं बीजेपी नेता जिन राशन डीलरों की तरफदारी कर रहे थे उनपर खाद्यान्न वितरण में धांधली का आरोप है।

महिलाओं का कहना है कि गांव में तीन-तीन राशन की दुकान के बावजूद उन्हें अनाज नहीं मिल रहा, क्योंकि राशन डीलर खुलेआम अनाज सामग्री की कालाबाजारी कर रहे हैं। योगी सरकार के प्रभारी मंत्री ओमप्रकाश राजभर और कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान ज़िला योजना समिति के साथ बैठक कर रहे थे। इसी दौरान राशन डीलरों की शिकायत लेकर पतई खालसा की महिलाएं मुख्यालय पहुंच गईं। लेकिन उन्हें मंत्रियों से मिलने से रोका गया। जिसके बाद महिलाओं ने मुख्यालय के बाहर ही प्रदर्शन करने लगी।

करीब तीन घंटे तक चले प्रदर्शन के बाद महिलाओं को मंत्रियों से मिलने दिया गया। महिलाएं जब मंत्रियों के पास पहुंचकर राशन डीलरों की शिकायत कर रही थीं तो वहां मौजूद बीजेपी नेता मदन वर्मा राशन डीलरों की तरफदारी करने लगा। जिससे महिलाएं भड़क गईं और मदन वर्मा की पिटाई कर दी। खबरों के मुताबिक, महिलाओं ने पहले बीजेपी नेता को सभाकक्ष से बाहर खींचा और फिर पूरे परिसर में दौड़ा-दौड़ाकर जूते-चप्पलों से पीटा। पिटाई के दौरान महिलाओं ने बीजेपी नेता के कपड़े तक फाड़ डाले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here