DSP ने लड़की से की गंदी-गंदी बातें, बोला ”मुझे खुश कर दो मैं कुछ भी कर दूंगा”, क्लिप तेजी से वायरल हो रही

0
320
Demo picture

पटना: डीएसपी एसए हाशमी पर युवती से ‘गंदी बात’ करने का एक ऑडियो टेप वायरल हुआ है. यह ऑडियो क्लिप एक मिनट 26 सेकेंड की है. शनिवार की देर शाम सोशल साइट्स पर एक ऑडियो क्लिप तेजी से वायरल हुई.इसमें तीन लोगों की आवाज सुनाई दे रही है.क्लिप की शुरुआत में कोई सर बोलता है, फिर चुप हो जाता है.इसके बाद टाउन डीएसपी एसए हाशमी की आवाज आती है.वह एक लड़की से मोबाइल पर फोटो भेजने के लिए कहते हैं. इसके बाद बोलते हैं, तुम मुझे खुश कर दो.

ऑडियो में सुना जा सकता है कि लड़की इसके बदले में मोबाइल सेट मांगती है.इसके बाद उनके बीच में गंदी-गंदी बातें होने लगती है.आसपास से गाडिय़ों के हॉर्न की आवाजें भी आ रही हैं.ऐसा लग रहा है कि टाउन डीएसपी लड़की के साथ सड़क किनारे कार खड़ी कर बातें कर रहे हैं. मामले को राज्‍य पुलिस मुख्‍यालय ने संज्ञान में लिया है और जांच के आदेश दिए गए हैं.एडीजी ने स्पष्ट कहा है कि दोषी पाए जाने पर डीएसपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी. हालांकि डीएसपी ऑडियो को फर्जी बता रहे हैं.उनका कहना है कि यह मेरी आवाज नहीं हो सकती है.ऐसा है तो युवती सामने आए.

डीजी ने बताया कि ऑडियो क्लिप को वाइस टेस्ट के लिए फॉरेंसिक लैब में भेजी जाएगी.डीआइजी राजेश कुमार मामले की जांच करेंगे.आरोपी डीएसपी ने ऑडियो क्लिप को जाली बताते हुये फंसाने की बात कही है.उनका कहना है कि ऑडियो में जिस युवती की आवाज सुनाई दे रही है, उसे सामने लाया जाए। गौरतलब है कि पिछले साल हाशमी इंस्पेक्टर से प्रोन्नति पाकर डीएसपी बने थे.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वायरल ऑडियो क्लिप लगभग डेढ़ माह पुराना है.यह ऑडियो क्लिप चलती कार में बनाई गई थी.कार राजा उर्फ बॉबी की बताई जा रही है, जो सब्जीबाग का रहने वाला है.अशोक राजपथ में पायल रेस्टोरेंट के बगल में राजा का गर्ल्स हॉस्टल है.वह वेश्यावृत्ति और ड्रग्स के धंधे में संलिप्त है.ऑडियो क्लिप उस वक्त रिकॉर्ड की गई, जब हाशमी को उनके अधीनस्थ कर्मी ने कॉल की थी और उन्होंने कॉल रिसीव करने के बजाय काट दिया, लेकिन लाइन डिस्कनेक्ट नहीं हुई थी.अब मामले की सच्चाई जांच के बाद ही सामने आयेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here