क्या सचमे दीपक शर्मा का एक्सीडेंट हो गया?

0
285

नई दिल्ली: इन दिनों ‘दीपक शर्मा’ का नाम आपको फेसबुक से लेकर ट्विटर तक हर जगह दिख जाएगा। अगर आपको नहीं पता है तो बता दें कि दीपक शर्मा नामक फेसबुक यूजर ने हाल ही में ढाई मिनट का फेसबुक लाइव किया था। इस विडियो में दीपक शर्मा नामक यह युवक कथित तौर पर एक धर्म विशेष पर मीम्स बनाकर शेयर करने वाले एक लड़के की पिटाई करता हुआ दिख रहा था। साथ ही यह युवक सबको धमकी भी दे रहा था कि अगर किसी ने भी उसके धर्म का मजाक उड़ाया तो वह उसका भी यही हाल करेगा। इस बीच यह युवक ‘मीम’ को बार-बार ‘मेमे’ कह रहा था और इसी ‘मेमे’ के चलते यह फेसबुक और ट्विटर पर ट्रोल होना शुरू हो गया।

लेकिन इस के बाद अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक आदमी घायल होकर अस्पताल में भर्ती है. इस आदमी को दीपक शर्मा बताया जा रहा है. दीपक शर्मा वही मेमे (असल में होता है मीम) वाला, जिसके हिंदुत्व के खतरे में आने वाले वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल होते हैं. इस बार भी एक वीडियो वायरल हुआ है, लेकिन इस बार का वीडियो हिंदुत्व को नहीं, दीपक शर्मा को खतरे में दिखा रहा है. वजह ये है कि  उसका एक्सीडेंट हो गया है. वो अस्पताल में भर्ती है. उसके एक साथी की मौत हो गई है और घर के तीन और लोग घायल हैं.

दीपक शर्मा ने दिया 15 लाख का हिसाब, देख के PM मोदी के भी होश गुल

दीपक शर्मा ने दिया 15 लाख का हिसाब, देख के PM मोदी के भी होश गुल

Posted by The Pakoda on Monday, June 4, 2018

1 जून की रात को दीपक शर्मा, शिवम वशिष्ठ, दीपक के भाई राजेश, बहन शीतल और भांजा वंश लखनऊ से हाथरस जा रहे थे. सभी लोग होंडा सिटी कार में सवार थे. शिकोहाबाद में बालाजी मंदिर एरिया में अचानक कार आगे चल रहे टैंकर में जा घुसी. हादसे में कार चला रहे शिवम वशिष्ठ की मौत हो गई. वो एक हिंदूवादी संगठन राष्ट्रीय स्वाभिमान दल से जुड़ा हुआ था. वहीं घायल दीपक शर्मा और उसके परिवार को वहां से आगरा रेफर कर दिया गया. वहां इलाज चल रहा है. हालांकि हादसे के बाद भी दीपक शर्मा ने वीडियो बनाना जारी रखा है, लेकिन इस बार के वीडियो पर लोग मीम नहीं बना रहे हैं, सहानुभूति जता रहे हैं.

दीपक शर्मा राष्ट्रीय स्वाभिमान दल नाम के एक हिंदूवादी संगठन से जुड़ा हुआ है. सोशल मीडिया पर वह भड़काऊ कंटेंट डालता रहता है. सोशल मीडिया पर उसकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है. कुछ दिन पहले उसने पीएम मोदी से पंद्रह लाख रुपए पर सवाल पूछने वाले लोगों के लिए एक आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट किया था. साथ ही लोगों को रोड सेफ्टी के बारे में जागरूक करने का वीडियो शेयर किया था. लोग जागरूक हुए या नहीं, लेकिन दीपक की कार ठुक गई और वो गंभीर रूप से घायल हो गया. इस हादसे की वजह से दीपक शर्मा पर मीम बनाने वाले लोग कुछ दिनों के लिए बेरोजगार ज़रूर हो जाएंगे.

फिलहाल आप उसका ये वीडियो देखिए-


 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here