भदोही में CM योगी के कार्यक्रम में भड़क गए भाजपाई, हुआ बवाल

0
183

भदोही: सीएम योगी आदित्यनाथ भदोही में रविवार को करीब एक अरब से ज्यादा की परियोजनाओं का शिलान्यास करने पहुंचने वाले थे. उसके पहले ही कार्यक्रम स्थल पर पानी न मिलने और अव्यवस्था पर नाराजगी जताते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को भदोही में कई योजनाओं का शिलान्यास करने आए हैं.योगी कार्यक्रम स्थल पर काशी प्रान्त के नेताओं के साथ बैठक कर रहे थे. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने बाहर पानी को लेकर हंगामा किया और नारेवाजी की| योजनाओं के लाभर्थियों को भी पानी के लिए परेशानी हुई.हंगामे के बाद जिला प्रशासन ने पानी के कुछ पैकेट मंगा कर बाटा,उसके बाद मामला शांत हुआ.

योगी ने ये कहा..

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी सरकार यदि हर किसी के लिए बिना किसी भेदभाव के काम कर रही है तो उसे उसका श्रेय और जनता का समर्थन भी मिलना चाहिए. योगी रविवार को भदोही जिले में 87 करोड़ रूपये की 106 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास के मौके पर ‘कार्पोरेट एक्सपो मार्ट’ को सम्बोधित कर रहे थे.

उन्होंने भदोही में बंद पड़ी चीनी मिल को फिर से चालू करने की जगह यहां 1200 करोड़ की लागत से एक बायो फ्यूल प्लांट लगाने की घोषणा करते हुए कहा की इस संयंत्र से 3 लाख युवाओं को रोज़गार मिलेगा. इस संयंत्र को कूड़ा करकट, खर पतवार से चलाया जाएगा. उन्होंने नक्सली हमले में शहीद हुए जवान सुलभ उपाध्याय के नाम पर यहां एक स्मारक बनाने की घोषणा की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here